Nokia का पहला 5G फोन 19 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Nokia कंपनी 19 मार्च को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस इवेंट का आयोजन एचएमडी कंपनी लंदन में करेगी। इस इवेंट के आयोजन से पहले कंपनी ने बताया है कि इस इवेंट में नोकिया कंपनी अपना पहला 5जी फोन पेश करने जा रही है। आपको बता दें कि एक के बाद एक स्मार्टफोन कंपनियां अपना-अपना 5जी फोन लॉन्च करने जा रही है।
इस लिस्ट में अब नोकिया कंपनी का नाम भी जुड़ गया है। नोकिया कंपनी भी अपना पहला 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। हालांकि अपने पहले 5जी फोन के बारे में कंपनी ने किसी भी तरह की कोई भी जानकारी अभी तक साझा नहीं की है।

Nokia के स्मार्टफोन्स होंगे लॉन्च

HMD Global कंपनी ने एक प्रेस रिलीज किया है। इस प्रेस रिलीज के मुताबिक नोकिया कंपनी 19 मार्च को लंदन में होने वाले इवेंट अपना एक 5जी फोन लॉन्च करेगी और इसके साथ-साथ कंपनी कुछ दूसरे स्मार्टफोन को भी मार्केट में पेश करने जा रही है। इस लिस्ट में Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2, Nokia 1.3 और Nokia C2 स्मार्टफोन के नाम शामिल हैं।
नोकिया के पहले 5जी फोन के बारे में बात करें तो नोकिया का ये फोन 5जी फोन तो होगा लेकिन फ्लैगशिप फोन नहीं होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि नोकिया कंपनी अपने Nokia 8.2 में 5जी सपोर्ट दे सकती है, लिहाजा इस फोन का नाम Nokia 8.2 5G होगा।

Nokia का पहला 5जी फोन

Image result for nokia 5gहालांकि नोकिया के पहले 5जी फोन की तस्वीर या कोई लीक ख़बर अभी तक तो सामने नहीं आई है लेकिन जैम्स बोंड की अगली फिल्म के एक एड कैंपम में इस फोन की हल्की झलक देखने को मिलेगी। नोकिया के इस पहले 5जी फोन का पहला वीडियो 90 सेकेंड का होगा, जो 8 मार्च को यूज़र्स के सामने आएगा।
आपको बता दें कि Tech Radar का दावा किया है कि उन्होंने नोकिया के पहले 5जी फोन की तस्वीर देखी है, उसका एक वीडियो प्रिव्यू भी देखा है। उसके बाद उन्होंने कुछ पिक्चर्स को भी शेयर किया है। उन पिक्चर्स को देखकर लगता है कि नोकिया के 5जी फोन का डिजाइन Nokia 7.2 की तरह हो सकता है और उसमें 4 कैमरों का सेटअप हो सकता है।
Nokia का पहला 5G फोन 19 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस Nokia का पहला 5G फोन 19 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस Reviewed by ajayseo1 on 12:13 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.