Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 In Hindi

अभी कुछ समय पहले Samsung ने Galaxy Note 10 And Galaxy Note 10 Plus Smartphones लांच किया है और इसके साथ ही साल 2020 Futuristic Smartphone का साल होगा, जिसमे हमें बहुत से Latest Full Featured Smartphone देखने को मिलेंगे.

आज Technology के बढ़ते इस दौर में हम Latest Technology से लैस Smartphones देख सकतें है, यह Smartphone न केवल बेहतरीन होते है बल्कि साथ ही इन Smartphones में Futuristic Technology होने वाली है. तो अगर आप साल 2020 में भारत में लांच होने वाले स्मार्टफोन के बारें में जानना चाहते है तब आप इस Best Upcoming Smartphone In India 2020 In Hindi.. के बारें में जान सकतें है.

लेकिन अगर फ़िलहाल की बात करें तो आज मार्किट में Full Featured Smartphone Available है, इसके साथ ही अगर आप एक Gamer है तब आपके लिए Super Charge ROG Phone 2 उपलब्ध है. जो की आज Smartphone Market  का Most Powerful Smartphone है.

लेकिन अगर आप Best Bigger Screen Smartphones के बारें में जानना चाहते है तब इस पोस्ट को जरूर पढ़ें, यह Best Bigger Screen Smartphone न केवल Feature Rich है बल्कि साथ ही साथ Latest Technologies, Powerful Processor, Superb Screen Technology, Quad Camera, High Ram से लैस है.

तो आइये जानते है Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 In Hindi के बारें में.

जैसा की Recently Samsung ने अपने Latest Premium Smartphones Galaxy Note 10 Or Galaxy Note 10 Plus को लांच कर दिया है और इसके साथ ही, Smartphone Market में अन्य Companies ने भी अपने Latest Premium Smartphones को बाजार में उतार दिया है जो की बहुत पावरफुल प्रोसेसर, क्वैड कैमरा, हाई एंड ग्राफ़िक्स, तथा सुपर डिस्प्ले से लैस है तो आइये Best Bigger Screen Smartphone Under 2020 In Hindi. के बारें में जानते है.

यहाँ बहुत से Smartphone खरीदने के लिए मौजूद है, जिन्हें आप Directly यहाँ से खरीद सकतें है.

Samsung Galaxy Note 10 Plus Complete Full Review In Hindi.

Samsung Galaxy Note 10 Plus 

Note 9 का Successor है. और यह Company का अब तक का सबसे बेहतरीन Smartphone है, यह शानदार डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और क्वैड कैमरा सेटअप के साथ आता है, यह S10 के मुकाबले काफी नए Features के साथ आता है. लेकिन S10 आज भी एक High End Smartphone है. इसके Feature की बात करें तो यह Lovely Screen, Versatile Camera, Quick Qi Charging , Water Resistance और USB C Buds के साथ आता है.


यह Samsung का अब तक का सबसे बेहतरीन Smartphone है, जिसमे 6.8 Inch का Bigger Display दिया गया है जो इसे Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 सूची का सबसे बेहतरीन Smartphone बनाता है, लेकिन अभी रुकिए, अभी इसके और Competitors बाकीं है जो इसके Compare में कुछ बेहतरीन Qualities और Features के साथ आतें है.

इसके साथ ही अगर हम इसके अन्य Features की बात करें तो इसमें 4500mAh Battery और सबसे महत्वपूर्ण S Pen Stylus के साथ आता है. जैसा की इसका नाम से पता चलता है यह Phone काफी बड़ा है, जो की Note 10 के मुकाबले काफी शानदार है. लेकिन अभी इसके और Competitor बाकीं है जो इसके Compare में कुछ बेहतरीन Qualities और Features के साथ आतें है.

Pros:

यह बेहतरीन बड़े डिस्प्ले के साथ आता है.
इसमें Quick Qi Charging Feature दिया गया है.
इसका S Pen उपयोगी है.
इसमें Versatile Cameras दिए गए है.

Cons:

Camera अच्छा है लेकिन इसमें और सुधार किया जा सकता था.
65w Charger नही दिया गया.

Huawei P30 Pro Complete Full Review In Hindi.

Huawei P30 Pro

Huawei ने किसी तरह अपने Competitors Apple, Samsung, Google और यहाँ तक के खुद के Flagship Mate 20 Pro के मुकाबले खुद को Huawei P30 Pro के द्वारा Camera Segment और सबसे अच्छे स्मार्टफोन के रूप में अलग स्थान दिया.

Huawei P30 Pro न केवल Periscopic 5X Optical Zoom Camera के साथ आता है,  बल्कि इसमें 40 Megapixel का Main Sensor दिया गया है जो Ultra Wide Snapper का उत्पादन करता है. इसके साथ ही यह अभूतपूर्व Low Light Photography Skills प्रदान करता है |Imaging से परे, इसमें शानदार 6.47 Inch का HDR OLED Display, Super Fast Charging के साथ जबरदस्त Battery Life, Fast Wireless Charging और साथ ही Powerful Kirin 980 Chipset दिया गया है.

 Pros:·     

शानदार कैमरा.   
बेहतरीन बैटरी लाइफ.     
स्लीक डिजाईन.

Cons: ·     

EMUI को ओवरहाल की जरूरत है.
स्क्रीन में S10 की अपेक्षा Sharpness का अभाव है.

IPhone 11 Pro Max Complete Full Review In Hindi.

Apple 11 Pro Max

IPhone 11Pro Max, अपने भाई IPhone 11 Pro, के साथ Apple के रोस्टर में बैठता है. ये IPhone 11 के ग्लिट्ज़ियर, फ्लैशियर और दूर तक जाने वाले संस्करण हैं. अतिरिक्त परिव्यय के लिए आपको विभिन्न अतिरिक्त सुविधाएँ मिलती हैं, जैसे कि XDR Ratina Display, पीछे की तरफ Triple Camera Array और Higher End Build Quality, Apple ने IPhone 11 रेंज के साथ अपने फोटोग्राफिक आउटपुट में गंभीरता से सुधार किया है और अब यह सबसे अच्छा स्तर है. जो की बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है. Pro Version New A 13 Bionic Chipset के साथ A13 जोड़ी गई एक पूरी तरह से नया U1 चिप है.

जिससे यह शानदार Performance प्रदान करता है, यह कनेक्शन की आवश्यकता के बिना AirDrop के माध्यम से फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए U1 Packing के साथ Other IPhone से सीधे संवाद करने में सक्षम है.इसके Battery Life की बात करें तो Apple XS की तुलना में Pro Max 5 घंटे ज्यादा बैटरी लाइफ में सुधार का दावा करता है.

OnePlus 7 Pro Complete Full Review In Hindi.

OnePlus 7 Pro

OnePlus 7 Pro की बात करें तो इसमें अब तक का सबसे Best Display दिया गया है. Company ने Samsung Galaxy S10 से Latest Internals और Design के मामले में बहुत Inspiration लिया है. यह अभी तक का सबसे कीमती OnePlus Phone है.जो Company के विचार से हटकर, कम कीमत में High End Specification Provide करता है. OnePlus 7 Pro के साथ, चीनी कंपनी स्टार्ट-अप, Uderdog Image को बंद कर रही है, जिसे Company ने अपनी स्थापना के बाद से ही संभाला है और अब यह High End Specification को अब गंभीरता से लेने की उम्मीद करता है.

OnePlus 7 Pro पकड़ने में काफी अच्छा महसूस होता है, क्योकि इसमें सबसे अच्छा डिस्प्ले, बेहतरीन प्रोसेसर, शानदार बैटरी लाइफ और बेहतरीन कैमरा दिया गया है. जो इसे एक शानदार Bigger Screen Smartphone Of 2020 Segment का बेहतरीन स्मार्टफोन बनाता है.

Pros:       

Oxygen OS User Experience दिया गया है.

इसमें शानदार 90Hz HDR Display दिया गया है.   
परफॉरमेंस की बात करे तो यह बहुत ही शानदार परफॉरमेंस प्रोवाइड करता है.   
इसमें शानदार बैटरी लाइफ दी गयी है.

Cons:

Wireless Charging नही दिया गया.
यह Water Resistance नही है.
Buy Now OnePlus 7 Pro

5. Asus ROG Phone 2 Complete Full Review In Hindi.   

यह Asus का सबसे Powerful Smartphone है, यह न केवल सबसे अच्छा गेमिंग फ़ोन है जिसे पैसे से खरीदा जा सकता है. बल्कि साथ ही यह अभी तक का सबसे Powerful Smartphone है. अगर आप Wireless Charging और Water Resistance की बात को हटा दे तो Overall यह बेहतरीन Bigger Screen Smartphone है जो बेहतरीन बैटरी लाइफ और शानदार परफॉरमेंस के साथ आता है.


ROG फोन 2 एक विशाल 6.59-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ 120Hz रिफ्रेश Rate के साथ Loaded है, यह क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट को भी पैक करता है, जिसे 2.96GHz पर Overclocked किया गया है, जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है. ROG फोन 2 में 512GB डिफ़ॉल्ट रूप से है, और इसका 1TB Version भी मौजूद है जो मैट ब्लैक फिनिश के साथ आता है, इसमें ब्लॉक – 6000mAh – पर सबसे बड़ी बैटरी भी है और यह क्विक चार्ज 4.0 (30W) तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Asus ने अपने नवीनतम फोन को गेमर-विशिष्ट हाइलाइट्स के साथ भी लोड किया है, जिसमें एल और आर एयर ट्रिगर्स से लेकर स्क्वीज़ी साइड्स शामिल हैं जो एक्सक्लूसिव एक्स मोड को सक्रिय करते हैं, और बॉक्स में एक क्लिप-ऑन फैन भी है, यह सिर्फ एक फोन नहीं है – यह पूरी तरह से एक मजे की सवारी है.इस फोन के चारों ओर Smoothness है, सबसे बड़ी बैटरी और बहुत अधिक रैम, यह गेम और ऐप्स को पृष्ठभूमि में घंटों तक खुला रखता है, अपने सभी गेमर-केंद्रित संवर्द्धन और सहायक उपकरण के साथ, यह विशाल गीक्स के लिए शानदार डिवाइस है जो एक ऐसा फोन चाहते हैं जो ऐसा लगता है जैसे कि यह क्लिंगन युद्धपोत से गिर गया है.

इन सभी Bigger Screen Smartphones को देखकर आपको टेलीफोटो कैमरा की याद आ सकती है, खासकर यदि आप मेट 20 या पी 30 प्रो जैसे फोन से आ रहे हैं, लेकिन इसके चौड़े और अल्ट्रा-वाइड कैमरे दोनों ठोस प्रदर्शन कर रहे हैं, जिससे आप इसे जिस भी तरीके से देखते हैं वह एक सभ्य फोन बन जाता है।   

Conclusion 

So Friends इस पोस्ट Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 In Hindi में हमने आपको कुछ बेहतरीन बड़ी डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के बारें में बताया यह बड़ी स्क्रीन बड़े स्मार्टफोन न केवल बड़ी स्क्रीन के साथ आते है बल्कि साथ ही साथ यह High End Processor, Quad Camera Setup,  Or Big Battery के साथ आते है जिन्हें आपको जरूर खरीदना चाहिए.

तो यह पोस्ट Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 In Hindi आपको कैसे लगी हमें नीचे कमेंट के माध्यम से जरूर बताये और ऐसी ही नयी नयी बेहतरीन पोस्ट पाने के लिए हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब जरूर करें और अपने दोस्तों के साथ नीचे दी गयी शेयर बटन से दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें धन्यवाद
Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 In Hindi Best Bigger Screen Smartphone Of 2020 In Hindi Reviewed by ajayseo1 on 11:52 PM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.